मुंबई / टाइगर श्रॉफ ने दिखाया बास्केटबॉल में टैलेंट, प्रशंसकों ने की तारीफ विडियो हुआ वायरल

Zoom News : Nov 27, 2019, 04:35 PM
मुबंई:   बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने जबरदस्त डांस और फिटनेस से इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बनाई है। अपने डांस स्टाइल और स्टंट्स से टाइगर श्रॉफ सबको हैरान कर देते हैं। एक बार फिर टाइगर श्रॉफ (TigerShroff Video) अपने इसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्टर बास्केटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे टाइगर श्रॉफ दूसरी टीम के कंटेस्टेंट को बेहद आसानी से हराते नजर रहे हैं।


टाइगर श्रॉफ  के इस जबरदस्त वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी स्किल्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर की फिटनेस को देख फैन्स को काफी प्रेरणा भी मिल रही है। 'बागी' स्टार ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह 'बागी 3  की शूटिंग कर रहे हैं

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ , ऋतिक रोशन  के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आया था। एक्शन थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म फैन्स को खूब पसंद आई, इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार लिया। इससे इतर टाइगर श्रॉफ अब फिल्म 'बागी 3  में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड किरदार में नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER