Coronavirus / कोरोना मामलों पर बोले उद्धव ठाकरे- मास्क नहीं पहनने वालो पर फोड़ा ठीकरा

Zoom News : Nov 22, 2020, 10:14 PM
Coronavirus: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य के लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य में बहुत से लोगों ने मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी बंद कर दिया है। यह बहुत परेशान करने वाला है। उन्होंने कहा, " दिवाली के बाद हमें और सचेत रहना होगा। कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है। बहुत से देशों में अब दूसरी वेव आ रही है।"

उन्होंने कहा कि दिल्ली में तीसरी वेव आ चुकी है। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अहमदाबाद और अन्य शहरों में रात में कर्फ्यू लगाया जा रहा है। उन्होंने राज्य के लोगों से अपील की कि धार्मिक स्थलों को खोल दिया गया है लेकिन लोग वहां भी भीड़ ना लगाएं। 

मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर करते हुए कहा, आज भले ही केसों की संख्या कम हो गई हो लेकिन खतरा टला नहीं है। आपको तय करना है कि आप किस तरफ जाएंगे। हमें अपने कामों पर निगरानी रखनी होगी। उन्होंने लोगों से भीड़ न लगाने, मास्क पहनने, और हाथों को सैनिटाइज करते रहने को कहा ताकि वायरस के साथ लड़ा जा सके।

गौरतलब है कि शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 5,670 नए मामले सामने आए थे। इसके बाद कुल केस 17,74,455 हो गए हैं। 62 लोगों का मौत के साथ मरने वाले लोगों की कुल संख्या 46,573 हो गई है। महाराष्ट्र ने अब तक 1,01,20,470 कोरोना के टेस्ट किए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER