एंटरटेनमेंट / कोट-पैंट फाड़कर उर्फी जावेद ने बनाई ऐसी ड्रेस, हद से भी ज्यादा हो गईं बोल्ड

Zoom News : Dec 21, 2021, 10:55 PM
एंटरटेनमेंट | उर्फी जावेद (Urfi Javed) क्या पहनी हैं इसे समझना भी एक बड़ा काम है. अक्सर वो ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसे समझने में हो सकता है कि आपको चंद सेकेंड लग जाए. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आईं. उर्फी के कपड़े देखकर यूजर्स इतने ज्यादा भड़क उठे कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अजीबोगरीब पहने कपड़े 

इस बार उर्फी ने अपनी आउटफिट में ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिसे देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. इस बार उर्फी ग्रे कलर के कोट के साथ पैंट पहने नजर आईं. हालांकि इस कोट पैंट को पहनने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने ड्रेस में इतनी जगह से कट लगाए कि आपका ये समझना मुश्किल हो जाएगा इस बार उर्फी ने पहना क्या है.

कपड़े को बालों में भी लपेटा

हर बार कुछ अलग पहनने वाली उर्फी ने इस बार लंबी सी चोटी भी बनाई है. जिसे देखने के बाद आप के मुंह से हो सकता है कि ये निकल जाए कि बचे हुए कपड़े को चोटी में लपेट लिया. 

हो रहीं ट्रोल

अपने इस अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से उर्फी (Urfi Javed) को सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'भिखारी पैसे ले जा मुझसे.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या है ये'. तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'कपड़े जल गए स्तरी से.' चौथे यूजर ने कमेंट किया- 'सही में आग लगा दी इसने अपने कपड़ों पर.' 

हमेशा रहती हैं एक्टिव

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर कर देती हैं जिसे देखकर लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ता है. इससे पहले उर्फी ने गुलाबी रंग की स्कर्ट में तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें, उर्फी बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो में भी वो अपने गेम से ज्यादा कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रही थीं.नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) क्या पहनी हैं इसे समझना भी एक बड़ा काम है. अक्सर वो ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसे समझने में हो सकता है कि आपको चंद सेकेंड लग जाए. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आईं. उर्फी के कपड़े देखकर यूजर्स इतने ज्यादा भड़क उठे कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER