बॉलीवुड / रेगिस्तान के धोरों के बीच, 25 लाख का रेड गाउन पहन उर्वशी रौतेला ने कराया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

Zoom News : Dec 12, 2020, 09:21 AM
MH: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी शैली से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री ने कुछ ही समय में उद्योग में अपनी अलग पहचान बना ली है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक प्रसिद्ध अरब पत्रिका के साथ एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वह एक लाल गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, उर्वशी पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने इस अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के दौरान उसने बहुत महंगी ड्रेस पहनी है। अगर हम सबसे महंगी ड्रेस की बात करें तो यह 25 लाख की है, जो कि रेड कलर का गाउन है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए, उर्वशी ने लिखा, "सपने तब सच होते हैं जब आप उन्हें पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि हमारे सपने बहुत मांग में होते हैं।" इस पत्रिका के प्रधान संपादक सुल्तान अबू टायर कहते हैं कि, उर्वशी ने पत्रिका की शूटिंग के दौरान अपने सपनों के बारे में हमसे बात की। उसने अपने लक्ष्य के बारे में बताया, हमने उर्वशी रौतेला चैरिटेबल ट्रस्ट के बारे में भी बात की। मैं उन्हें महिलाओं के लिए खड़े होने और उनका समर्थन करने के तरीके को सलाम करता हूं। सुल्तान अबू सोर आगे कहते हैं कि उर्वशी ने सबसे महंगी ड्रेस पहनकर ड्रेस को निखारा है। ऑरेंज कलर की ड्रेस जो उन्होंने पहनी है उसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये है और अगर हम रेड कलर की ड्रेस की बात करें तो इसकी कीमत भी लगभग इतनी ही है।

उर्वशी रौतेला को हाल ही में टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ म्यूजिक वीडियो "वो चाँद लगा के देखो" में देखा गया था। इसके अलावा, उर्वशी ने अपना नया गीत "तेरी लॉड वे" भी साझा किया है, जिसमें वह एक राजकुमारी की तरह दिख रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER