Rajasthan Elections / वसुंधरा राजे ने परिणाम से पहले ही शुरू की तैयारी, इन कदमों ने चढ़ाया सियासी पारा

Zoom News : Nov 27, 2023, 01:30 PM
Rajasthan Elections: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को एक ही चरण में मतदान पूरा हो चुका है। भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दल अब 3 दिसंबर को आने वाले परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, भाजपा की कद्दावर नेता और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अभी से ही सीएम पद के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

बांसवाड़ा में विशेष पूजा

वसुंधरा राजे ने बांसवाड़ा में त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में करीब 1 घंटे तक राजयोग के लिए पूजा अर्चना की। दो पंडितों द्वारा विशेष पूजा अर्चना कराई गई और माता को श्रृंगार किया गया। वसुंधरा ने बांसवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी धन सिंह रावत, कैलाश मीणा , मानशंकर निनामा, भीमा डामोर को मंदिर में आरती कराई और माता जी को श्रृंगार सामग्री चढ़ाया हुआ पान का प्रसाद खिलाकर सभी को आशीर्वाद दिया।

विधायकों की गुटबाजी!

खबर है कि वसुंधरा राजे देव दर्शन के नाम से दूसरी बार यात्रा पर निकल पड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सभी विधायकों से अभी से मिलना शुरू कर दिया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि परिणाम से पहले ही वसुंधरा अपना विधायक गुट मजबूत कर रही हैं। बता दें कि चुनाव प्रचार की शुरुआत से ही वसुंधरा के समर्थक उन्हें भावी सीएम बता रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER