Bigg Boss 17 / विक्की का अंकिता पर निशाना, बोलें- सुशांत के जाने के बाद तुम्हें इंटरव्यू...

Zoom News : Jan 17, 2024, 08:02 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फिर एक बार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बहुत बड़ा झगड़ा देखने मिला. सुबह-सुबह दोनों के बीच कॉफी को लेकर बहस शुरू हुई. ये बहस झगड़े में तब बदल गई जब अंकिता विक्की से ये कहतीं हुईं नजर आईं कि विक्की की वजह से वो घर में खुद को अकेला महसूस कर रहीं हैं. उनका मूड लगातार बदल रहा है. अंकिता की बातें सुनने के बाद विक्की ने अंकिता से गुस्से में कहा, ”तुम मुंह बनाती रहना चाहती हो. तो वैसी ही रहो. लेकिन मैं नहीं जनता कि ये सब करके तुम कौन सी कहानी गढ़ने की कोशिश कर रही हो.”

विक्की की बात सुनने के बाद अंकिता ने उन्हें कहा कि वो उनकी वजह से इनसिक्योर हो रहीं हैं. अंकिता की इनसिक्योरिटी की बात सुनकर विक्की उन पर चिल्लाने लगे. विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता से कहा कि जब तुम मुन्नवर के साथ समय बिताती थी तब मुझे भी तुम्हारे साथ वही करना चाहिए था. आप घंटों उसके साथ बैठते थे, उसका हाथ पकड़ते थे और उसे गले लगाते थे. मन्नारा मेरी बहन जैसी हैं, वैसे ही मुनव्वर तुम्हारा भाई है. लेकिन तुम्हारी बातों का मतलब है कि अगर मुझे तुम्हारे साथ अपना रिश्ता जारी रखना है तो मुझे हर किसी से बात करना बंद करना होगा.”

अंकिता पर भड़क गए विक्की जैन

विक्की के समझाने के बावजूद जब अंकिता ने विक्की मन्नारा के साथ ही रहने के लिए ताना मारा तब विक्की ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने कहा,”मैं तुम्हारे लिए सब कुछ कर चुका हूं. लेकिन तुमने मेरे लिए कुछ नहीं किया है. अगर मैं सच बोलना शुरू कर दूं तो तुम सुन नहीं पाओगी. एक-एक दिन याद आ रहा है मुझे, मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहा हूं. मुझे आपकी दोस्ती और हर चीज को समझते रहना है, लेकिन अगर मैं ऐसा करता हूं तो आपको दिक्कत होती है. आप बाहर भी ऐसा करते रहे हैं. लेकिन मैंने कभी भी आपको ऐसी चीजों के लिए कुछ नहीं कहा है.”

सुशांत के मामले में दिया साथ

आगे विक्की ने सुशांत के बारे में याद दिलाते हुए अंकिता से कहा कि याद है सुशांत के बारे में, वो इतना बड़ा मामला था, लेकिन मैं आपके साथ था. मैं कभी बीच में नहीं आया, आप इंटरव्यू देना चाहते थे और मुझे इससे कोई समस्या नहीं थी. मैं आपके साथ बैठता था. मैं आपके लिए लिखकर देता था ताकि आपको इन इंटरव्यू में कोई मुश्किल न हो. मैं हमेशा आपके साथ खड़ा था. मैंने किसी को भी आपसे सवाल नहीं करने दिया. यहां, आप मेरे हर काम पर लगातार सवाल खड़े कर रहीं हैं.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER