देश / रिवॉल्वर लेकर बना रहा था Tik Tok पर वीडियो, गोली लगने से हुई छात्र की मौत

ABP News : Jan 17, 2020, 01:38 PM
बरेली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक अब जानलेवा साबित हो रहा है। ताजा मामला बरेली के हाफिजगंज का है, जहां रिवाल्वर लेकर टिक टॉक वीडियो बनाते वक्त एक छात्र की मौत हो गई। छात्र के पिता सेना में बताए जा रहे हैं। छात्र की मौत के बाद से ही परिवार में मातम का माहौल है। 

दरअसल बरेली के हाफिजगंज में रहने वाले एक छात्र को टिक टॉक बनाने का शौक था। वह अक्सर टिक टॉक पर वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर करता था। इसी शौक में छात्र ने अपनी मां से वीडियो बनाने के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर मांगी और मां ने दे भी दी।  जिसके बाद वह अपने कमरे गया और वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान रिवॉल्वर के ट्रिगर दबने से छात्र की कनपटी पर गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

गोली की आवाज सुनते ही मां ने जब कमरे में जाकर देखा तो छात्र जमीन पर खून से लथपथ हालत में मिला। छात्र के पिता आर्मी में हैं। जैसे ही उनको अपने बेटे की मौत की खबर लगी उन्होंने घर पहुंचते ही बिना किसी पुलिस कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में परिवार का कोई भी सदस्य मीडिया से कोई भी बात करने को राजी नहीं है। 

वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि टिक टॉक का वीडियो बनाते वक्त गोली चलने से छात्र की मौत हुई है। उनका कहना है कि ये लाइसेंसी रिवाल्वर का दुरुपयोग है।  इस मामले में हाफिजगंज थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER