बॉलीवुड / विजय देवरकोंडा ने शादी को लेकर कही ऐसी बात, सारा का दिल ना टूटे

Zoom News : Jul 27, 2022, 05:01 PM
बॉलीवुड | विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले हैं। इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करेंगे। बता दें कि विजय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। कई लड़कियां उन पर मरती हैं। इतना ही नहीं कई एकट्रेसेस भी विजय को पसंद करती हैं। करण की खास बात यह है कि वह शो में आए स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में उनसे राज निकलवा लेते हैं। लेकिन विजय के केस में ऐसा नहीं होने वाला है। दरअसल, करण, विजय से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछेंगे, लेकिन विजय उन्हें क्लीयर कर देंगे कि वह कुछ नहीं बताने वाले।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण के रिलेशनशिप स्टेटस के सवाल का विजय जवाब देंगे, जिस दिन मैं शादी करूंगा और बच्चे होंगे, मैं खुद चिल्लाकर सभी को बताऊंगा। लेकिन तब तक मैं किसी की फीलिंग्स नहीं हर्ट करना चाहता। लोग आपके पोस्टर दीवार पर लगाते हैं, फोन पर वॉलपेपर लगाते हैं। वो इतना प्यार करते हैं और मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता। 

सारा, जाह्नवी और अनन्या हैं दीवानी

इसी सीजन के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर आई थीं। इस दौरान करण ने जब सारा से पूछा था कि उनका क्रश कौन है और वह किसे डेट करना चाहती हैं तो सारा ने विजय का नाम लिया था। इतना ही नहीं, सारा ने फिर जाह्नवी से पूछा कि क्या तुम नहीं करती तो जाह्नवी ने हां कहा था।

वहीं अनन्या पांडे भी इस शो में कहेंगी कि वह भी सारा और जाह्नवी वाली लिस्ट में हैं। इसका मतलब अनन्या भी विजय को पसंद करती हैं।

बता दें कि विजय और अनन्या वाला एपिसोड 28 जुलाई को स्ट्रीम होगा और फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER