बॉलीवुड / क्या सूर्यवंशी से हटाया गया प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम? सामने आया सच

AajTak : Jul 02, 2020, 10:24 AM
सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर नेपोटिज्म के मामले पर फिर से घिर गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि करण जौहर के खिलाफ चल रहे मुहिम को देखते हुए फिल्म सूर्यवंशी से उनका नाम हटा दिया गया है।

क्या सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर लिस्ट में नहीं करण जौहर?

करण जौहर सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर हैं। अटकलें हैं कि करण का नाम रोहित शेट्टी की फिल्म से हटा दिया गया है। लेकिन अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साफ किया है कि ये सभी खबरें झूठी हैं। सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर लिस्ट से करण जौहर का नाम नहीं हटा है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा- खबरें जिनमें बताया गया है कि करण जौहर फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा नहीं हैं, गलत हैं। ये खबरें सच नहीं हैं। इस मामले में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने साफ किया है।

सूर्यवंशी की रिलीज डेट की बात करें तो, अब अक्षय कुमार की ये मूवी इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। कोरोना वायरस की वजह से ये फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। देशभर के सिनेमाहॉल अभी बंद हैं। ऐसे में उम्मीद है कि दिवाली तक हालात ठीक हो जाएंगे और सिनेमाहॉल खुल पाएंगे। दर्शकों को अब दिवाली का इंतजार है ताकि वे खिलाड़ी कुमार की एक्शन पैक्ड फिल्म देख सकें।

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म के ट्रेलर ने काफी धूम मचाई थी। अक्षय कुमार कॉप के अवतार में नजर आएंगे। सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखेंगे। सूर्यवंशी में फैंस एक फ्रेम में सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी को देख पाएंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER