Movie / फैंस के लिए गुड न्यूज, थिएटर्स में ही रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’, ये है तारीख

Zoom News : Jun 30, 2020, 11:26 PM

कोरोना वायरस के चलते बीते तीन महीने से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के बाद से कोई भी फिल्म थिएटर पर रिलीज नहीं हुई है। कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस बीच फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होंगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।


उन्होंने दोनों फिल्म के पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’ पहले थिएटर्स में रिलीज होंगी। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म ‘83’ को इस क्रिसमस पर थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।’


बता दें, रोहित शेट्टी की कॉप फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते रिलीज को टाल दिया गया था। अब फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी।


वहीं, फिल्म ‘83’ की बात करें तो ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी के रोल में हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER