दिल बेचारा / फिल्म 'दिल बेचारा' के साथ, सुशांत सिंह राजपूत को कहें आखरी अलविदा

Zoom News : Jul 25, 2020, 05:22 PM
By News Helpline . Mumbai | हमारी ऑडियंस ने आज तक सलमान , शाहरुख और अक्षय की किसी फिल्म का इतना इंतजार नहीं किया  होगा जितना उन्होंने 24 जुलाई का किया क्यूंकि इस दिन उन्हें अपने चहिते सुशांत को आखरी अलविदा कहना था। सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा' कल डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई और उनका  पवित्र रिश्ता के 'मानव ' से लेकर दिल बेचारा के 'मेनी' तक का सफर फाइनली ख़त्म हुआ। इस फिल्म के माध्यम से एक सितारा जिसने अपने टैलेंट से हमारी जिंदगी उजागर की , उसको आखरी अलविदा दिया गया।


'दिल बेचारा ' मुकेश छाबड़ा  की पहली फिल्म है जो उन्होंने डायरेक्ट की है और फिल्म जॉन ग्रीन के नावेल 'द फाल्ट इन आवर स्टार्स ' पर आधारित है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी लीड रोल में मेनी और किज़्ज़ी के किरदार में नजर आये। फिल्म की कहानी उन दोनों की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है जहाँ किज़्ज़ी को थाइरोइड कैंसर होता है और मेनी को ऑस्टयोसार्कोमा। यह कहानी है उन् दोनों के सफर की कि कैसे अपनी इम्पेर्फेक्ट जिंदगी में वह खुशियाँ ढूंढ़ते है ,कैसे अपना अंत जानते हुए भी वो दोनों जिंदगी का जश्न मनाते हैं।


फिल्म को कोई रिव्यु की जरुरत नहीं है क्यूंकि इस बार फैंस ने फिल्म को 'हिट' या 'फ्लॉप' करार देने के लिए नहीं देखी। इस बार फिल्म को सुशांत की जिंदगी को सेलिब्रेट करने के लिए देखी क्यूंकि इसके बाद उनका जादू फिर से बड़े परदे पर नहीं देख पाएंगे। इस बार यह फिल्म 'नेपोटिस्म' और इंडस्ट्री की चलती लड़ाई के लिए नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ सुशांत के लिए देखी। फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग्स है जो आपके दिल को छू जायेंगे और आपकी आँखों में आंसू ले आएंगे। फिल्म में जब सुशांत के किरदार की मौत होती है तो आप वही  दर्द महसूस करेंगे जो आपने  उस दिन किया था जब सुशांत हमे असल में छोड़ कर गया था।


इस फिल्म को भावुक मन के साथ सुशांत की फिल्म में आखरी एंट्री के लिए देखे, उसके आखरी डांस के लिए देखे, उसके आखरी गाने के लिए देखे, उसके आखरी रोमांस के लिए देखे, उसके आखरी आँसुओ के लिए देखे और आखरी बार जब वह हमे छोड़ कर जाए, इन सबके लिए देखे।


इस फिल्म के माध्यम से हमने भले ही सुशांत को  गुड बाय कहा हो लेकिन वह  हमारे दिलों में हमेशा रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER