दुनिया / लॉन्च हुआ दुनिया के सबसे महंगा बैग, कीमत 53 करोड़ रु

Zoom News : Nov 28, 2020, 07:35 AM
इटली के एक लग्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग डिजाइन किया है। कंपनी ने हाल ही में इस बैग को लॉन्च किया है। इस बैग की कीमत 53 करोड़ रुपये है। बैग समुद्र को बचाने के लिए जागरूकता अभियान के तहत बनाया गया है।  वास्तव में, लक्जरी इतालवी ब्रांड बोरिनी मिलनसी ने 6 मिलियन यूरो (लगभग 53 करोड़ रुपये) की लागत से बना दुनिया का सबसे महंगा बैग लॉन्च किया है। चमकदार दिखने वाले इस बैग में 130 कैरेट हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियों को जड़ा हुआ है। बैगों का निर्माण समुद्री प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया गया है।

बोरिनी मिलसी ने इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में लिखा है कि हमें समुद्र की रक्षा और जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने बैग का अनावरण करने पर गर्व है। यह 6 मिलियन यूरो का बैग है। आगे लिखा गया है कि समुद्र की सफाई के लिए अपनी आय से 800 हजार यूरो का दान दिया जाएगा।

इस बैग की सुंदरता को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है। हल्के नीले रंग के दिखने वाले इस बैग में सोने की तितलियाँ भी हैं, जो दिखने में बहुत खूबसूरत लगती हैं। इसके अलावा इस बैग को बंद करने के लिए एक हुक भी लगाया गया है।

बता दें कि इटैलियन ब्रांड बोरिनी एक ब्रांड है जो मिलनसी बैग बनाता है। कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत बैग दिखाए गए हैं। कई बैगों की कीमतें भी वहां बताई गई हैं। इस नए बैग की कीमत फिलहाल चर्चा में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER