क्रिकेट / सूर्यकुमार ने बल्ला मांगने को लेकर चहल को किया ट्रोल, कहा- 'भारी बैट कैसे इस्तेमाल करोगे'

Zoom News : May 26, 2021, 03:40 PM
क्रिकेट: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आरसीबी (RCB) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बुरी तरह ट्रोल किया है। दरअसल चहल काफी समय से सूर्यकुमार यादव का बल्ला मांग रहे हैं। सूर्यकुमार ने कहा कि उनके बल्ले का वजन थोड़ा ज्यादा है और चहल इसका प्रयोग कैसे कर पाएंगे।

युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और वो प्लेयर्स से अक्सर हंसी-मजाक करते रहते हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में चहल ने सूर्यकुमार यादव से उनका बल्ला मांगा था। इस पर सूर्यकुमार यादव ने कहा,

वो मुझसे काफी समय से बल्ले की मांग कर रहे हैं लेकिन मेरा बल्ला थोड़ा भारी है। मैंने उन्हें कई बार कहा है कि आप इतने पतले हो तो ज्यादा वजन वाले बल्ले का प्रयोग कैसे कर पाओगे। लेकिन हां मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि जब अगली बार हम मिलेंगे तो निश्चित तौर पर मैं उन्हें अपना बल्ला दूंगा।

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बॉलिंग को लेकर भी बड़ा बयान दिया था

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपनी गेंदबाजी क्षमता को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वो नेट्स में गेंदबाजी करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वो गेंदबाजी कर सकते हैं और मौका मिलने पर इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे।

सूर्यकुमार यादव राइट ऑर्म मीडियम पेस बॉलिंग करते हैं। इसके अलावा वो ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर चुके हैं। फ्रेंचाइज क्रिकेट में उन्होंने थोड़ी बहुत गेंदबाजी जरुर की थी लेकिन 2014 में एक्शन संदिग्ध पाए जाने के कारण उन्होंने बॉलिंग करना छोड़ दिया था। सूर्यकुमार यादव के अगर बॉलिंग करियर की बात करें तो उन्होंने कुल मिलाकर 36 विकेट चटकाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER