Accident / कार-ट्रक की टक्कर में होली पर घर लौट रहे एक ही परिवार के 4 की मौत

Zoom News : Mar 27, 2021, 11:45 AM
Accident: बिहार के गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट महासेतु पर शुक्रवार की देर रात मिर्ची लदे ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर में कार पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और एक बेटी और बेटा शामिल हैं। 

घटना के संबंध में बताया गया कि दिल्ली से सहरसा के लिए एक परिवार कार पर सवार होकर डुमरियाघाट महासेतु होकर जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कार में ठोकर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों गाड़ी को जब्त करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतकों की पहचान संजीव झा, उनकी पत्नी निमि झा, बेटी आस्था कुमारी और बेटा राज कुमार के रूप में हुई। वे सहरसा जिले के बनगांव के रहने वाले थे।

महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को जब्त कर लिया गया है। मृतक सहरसा के बनगांव के रहने वाले हैं। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके परिजन सहरसा से गोपालगंज के लिए चल चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER