सड़क हादसा / जैसलमेर में सेना के ट्रक से भिड़ी अनियंत्रित बोलेरो, बाड़मेर के 4 लोगों की मौत

Zoom News : Sep 09, 2020, 06:54 PM

जैसलमेर जिले में बुधवार दोपहर सेना के एक ट्रक और बोलेरो कैंपर की जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक बोलेरो में सवार थे। मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में पनराजसर फांटा के निकट हुए इस हादसे जान गंवाने वाले सभी चारों लोग बाड़मेर जिले के चवा गांव निवासी थे।

मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में 105 आरडी बुईली रोड पर पनराजसर फांटा के निकट सेना के ट्रक से बोलेरो कैंपर जा भिड़ी। सेना का ट्रक चला रहे जवान ने बताया कि सामने से बहुत तेज रफ्तार के साथ आ रही बोलेरो को अनियंत्रित होता देख उन्होंने अपने ट्रक की रफ्तार को काफी धीमा कर दिया। लेकिन बोलेरो लहराती हुई उनके ट्रक से आ भिड़ी।

तेज रफ्तार से भिड़ी बोलेरो ट्रक के एक छोर पर सीधे उसके नीचे जाकर फंस गई। तेज धमाके के साथ हुई भिड़ंत में एक व्यक्ति बोलेरो से उछल कर बाहर जा गिरा। जबकि तीन अन्य अंदर ही फंसे रह गए। इन चारों का घटनास्थल पर ही दम टूट गया। बाद में क्रेन की सहायता से ट्रक को हटाकर बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

मृतकों में एक के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार 50 वर्षीय उदाराम बाड़मेर के चवा गांव निवासी था। इसी तरह अन्य लोगों के कागजात के आधार पर पुलिस का मानना है कि सभी चारों मृतक चवा गांव के ही थे और नहरी क्षेत्र में खेती के काम से आए हुए थे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER