दर्दनाक हादसा / एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Zoom News : Mar 13, 2021, 10:17 AM
दिल्ली के बुरारी जैसा मामला बिहार के सुपौल से सामने आया है जहाँ एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने एक साथ फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसमें उनके पति और पत्नी सहित उनके तीन बच्चे शामिल हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना जिले के राघोपुर थाने के गद्दी गाँव की है, जहाँ ग्रामीणों ने मुखिया को बताया कि देर रात के बाद गाँव के मिश्री लाल साह के घर से तेज़ गंध आ रही थी। इसके बाद, मुखिया ने ग्रामीणों की मदद से रात 9 बजे मिश्रीलाल के घर की खिड़की खोली और सभी की आँखें फटी रह गईं।

परिवार के सभी सदस्य एक बंद घर में एक साथ लटक रहे थे। प्रमुख ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। प्रमुख ने बताया कि कुछ ग्रामीण दिन में मेरे घर आ रहे थे लेकिन मैं उस समय बाहर गया था। जब रात नौ बजे लौटे, तो ग्रामीणों ने कहा कि घर से बदबू आ रही है। जब ग्रामीणों की मदद से खिड़की खोली गई तो परिवार के सभी सदस्यों के शव एक पंक्ति में लटके पाए गए।

मुखिया ने बताया कि मृत परिवार की गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मिश्री लाल के पास कोई रोजगार नहीं था, इसलिए मुझे लगता है कि आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने 5 से 6 दिन पहले आत्महत्या की होगी। जिसकी वजह से गांव से बदबू आती है।

घटना की सूचना मिलते ही रात के 12 बजे बीरपुर एएसपी, सुपौल पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। पुलिस ने मृतक के घर को घेराबंदी कर रखा और भागलपुर से एफएसएल टीम को बुलाया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीणों से बात करने के बाद जांच में जुटे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER