Crime / 65 साल के बुजुर्ग ने किया 6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुई 20 साल की जेल

Zoom News : Feb 14, 2021, 08:00 AM
Delhi: 6 साल की बच्ची से बलात्कार करने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति को गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत ने 20 साल की कैद में रखा है। एल्डर पर आरोप है कि उसने 3 साल पहले 6 साल की बच्ची का बलात्कार किया था। मामले में कुल 10 से अधिक गवाहों को पेश किया गया था। सभी गवाहों और सबूतों के आधार पर, अदालत ने इस बुजुर्ग व्यक्ति को दोषी ठहराया है और उसे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई है।

मामले की सुनवाई न्यायाधीश विनीत चौधरी की अदालत ने की है। मूल रूप से बिहार के रहने वाले 65 वर्षीय बनवारी लाल नोएडा के फेज 3 कोतवाली इलाके में रहते थे। साल 2018 में बनवारी लाल ने 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

लड़की के परिवार ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बाद में, पुलिस ने आरोपी बनवारी लाल को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की।

कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान सरकारी गवाहों के अलावा मेडिकल रिपोर्ट और अन्य गवाहों की भी गवाही हुई है। अदालत ने बुजुर्ग को 20 साल की सजा सुनाई। इसके अलावा, अदालत ने दोषी बड़ों पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना अदा करने में विफलता के परिणामस्वरूप अभियुक्त की तुलना में अधिक सजा होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER