IPL 2021 / आईपीएल Suspend होने के बाद एक बड़ा खुलासा, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zoom News : May 05, 2021, 02:24 PM
IPL 2021: आईपीएल 2021 कोरोना वायरस (Coronavirus) की भेंट चढ़ चुका है। आईपीएल में खिलाड़ियों के संक्रमित होने का आंकड़ा और बढ़ता ही नजर आ रहा है, ऐसे में इस महामारी के बाद लीग को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया गया था।

बायो बबल में कैसे कोरोना वायरस आया इस पर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। दरअसल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने 2 बुकी को किया गिरफ्तार

दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच होने वाले मैच में घुसने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल इन दोनों लोगों ने फर्जी एक्रीडेशन बनाया था। ऐसे में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया लिया है और 5 दिनों की रिमांड पर भेजा है।

एएनआई की खबर के मुताबिक अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले के दौरान दो बुकी को गिरफ्तार किया गया है। इस दोनों के पास जो एक्रीडेशन था वो नकली था। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और अब आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 

राजस्थान ने हैदराबाद को दी थी मात

आईपीएल 2021 के इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बना लिए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। बता दें कि इस मुकाबले से पहले वॉर्नर को कप्तानी से हरा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER