कानपुर / आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, एक एसयूवी कार और रोडवेज बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

News18 : Feb 18, 2020, 10:36 AM
कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर (Kanpur) में बिल्हौर मकनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर एक एसयूवी कार और रोडवेज बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में कार सवार पांच लोग और बस चालक शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बस आगरा से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी।

प्रथम दृष्टया हादसे के पीछे बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है। हादसा तब हुआ जब बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा घुसी और सामने से आ रही फॉर्च्यूनर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी। वहीं, लखनऊ से तेज रफ्तार एसयूवी कार दिल्ली की ओर जा रही थी। सोमवार देर रात करीब 12:45 बजे रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित हो गई और दूसरी लेन पर चल रही कार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे जा गिरी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार सवार पांच और रोडवेज के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। देर रात पुलिस ने बचाव अभियान चलाया और बस में फंसे यात्रियों को किसी तरह निकाला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER