Road accident / ब्रेक की जगह गलती से दबा एक्सीलेटर तो बाइक से भिड़ी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

Zoom News : Feb 20, 2022, 09:44 AM
राजसमंद के नाथद्वारा में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। उदयपुर-गोमती फोरलेन के ओडन स्थित ब्रिज पर उदयपुर की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दो बाइक सवार दोनों युवकों और एक कार सवार युवक मौत हो गई। मृतकों में एक युवक राजसमंद का और दो मंडियाणा के निवासी बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार उदयपुर की ओर से एक बाइक और उसके पीछे कार आ रही थी। इसी दौरान कार चालक ने ब्रेक की बजाय गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार तेज गति के साथ बाइक के टक्करा गई। हादसे में बाइक सवार मंडीयाना निवासी ओम प्रजापत (16) पुत्र उदयलाल प्रजापत और अनिल कुमार (48) की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार राजसमंद निवासी संदीप पालीवाल (38) पुत्र प्रदीप पालीवाल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायल कार चालक राहुल पालीवाल पुत्र नरेश पालीवाल निवासी कांकरोली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक संदीप राजसमंद नगर परिषद की पूर्व सभापति आशा पालीवाल के बेटे थे।  

संदीप को क्रिकेट से था लगाव

मृतक संदीप पालीवाल जिले के प्रतिभाशाली क्रिकेटर थे। वह राजसमंद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य थे। साथ ही वर्तमान में पालीवाल राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में आयोजन समिति के सदस्य थे। क्रिकेट खेल को बढ़ावा देने के लिए वह अपने स्तर पर प्रयास करते रहते थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER