IND vs SA / भारत की लगातार दूसरी हार के बाद फैंस को सताने लगी कोहली-रोहित की याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुए दोनों दिग्गज

Zoom News : Jun 13, 2022, 07:44 AM
IND vs SA 2nd T20I: साउथ अफ्रीका ने कटक में खेले गए दूसरे टी20 में भारत को 4 विकेट से मात देकर 5 मैच की इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। इससे पहले टीम ने दिल्ली में खेले गए पहले मुकाबले में 7 विकेट से भारत को धूल चटाई थी। टीम इंडिया की लगातार दो हार के बाद ही फैंस को विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा की याद सताने लगी। मैच के कुछ ही देर बाद ये दोनों खिलाड़ी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। बता दें, इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के साथ जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया था।

रोहित की गैरमौजूदगी में कप्तानी की जिम्मेदारी ऋषभ पंत संभाल रहे हैं। पंत से पहले केएल राहुल को टीम का अगला कप्तान नियुक्त किया गया था मगर यह सलामी बल्लेबाज चोटिल होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गया है।

ऋषभ पंत की अगुवाई में लगातार दो मैच हारने के बाद फैंस ट्विटर पर कोहली और रोहित की जोड़ी को याद करने लगे। एक फैन ने तो यह भी कह दिया कि विश्व कप को भूल जाइए, भारत रोहित और विराट के बिना पेटीएम ट्रॉफी भी नहीं जीत सकता। इसलिए उन्हें ड्रॉप करने से पहले अपने दिमाग का इस्तेमाल करें। ये दोनों अपूरणीय हैं।

बात मुकाबले की करें तो कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 148 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर ने 40 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने कप्तान तेम्बा बावुमा और हेनरिक क्लासेन के बीच हुई शानदार साझेदारी की बदौलत 10 गेंद रहते जीत हासिल कर ली। हेनरिक क्लासेन ने मुकाबले में 46 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्के की मदद से 81 रनों की करियर की बेस्ट और मैच विनिंग पारी खेली। उन्हें इस पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER