देश / हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री की कार की उड़ गए थे परखच्चे, दुर्घटना में पत्नी को गंवाया

Zoom News : Jan 12, 2021, 07:15 AM
Delhi: केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक और उनकी पत्नी ने सोमवार को दुर्घटना का शिकार हो गए। श्रीपद नाइक एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए जबकि उनकी पत्नी की जान चली गई। हादसे के बाद दोनों लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह होश में हैं। लेकिन उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि श्रीपाद नाइक की कार में छह लोग सवार थे।

यह दुर्घटना कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में हुई थी। उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी बेहोश थी और काफी देर तक होश में नहीं आई। बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

श्रीपाद नाइक को वर्तमान में गोवा के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है। वहीं, पीएम मोदी ने गोवा में श्रीपाद नाइक के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन किया और उनसे श्रीपद नाइक के इलाज की उचित व्यवस्था करने को कहा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वे उत्तर कन्नड़ जिले के येलपुर से गोकरन जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER