बॉलीवुड / सुशांत राजपूत के निधन के बाद कृति सेनन से लोग पूछ रहे अजीबो-गरीब सवाल, बहन नुपुर सेनन ने...

News18 : Jun 16, 2020, 01:28 PM
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार (14 जून) को उन्होंने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। कोई भी उनके द्वारा उठाए इस कदम पर भरोसा नहीं कर पा रहा है। जहां एक तरफ फैंस अपने सवालों का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। हर कोई उनसे अजीबो-गरीब सवाल कर रहा है, वहीं अब इन लोगों को कृति की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक ओपन लेटर शेयर किया है, जिसमें लिखा है- 'कल से अचानक लोगों ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर चर्चा शुरू कर दी है और इसके बाद बीच ऐसे लोग भी है जो पहले से ही सदमा, दुख, हर्ट झेल रहे इंसान को और भी यातना दे रहे हैं। ये लोग ट्विटर मैसेज और इंस्टाग्राम पर मैसेज देकर परेशान कर रहे हैं'।


नुपूर के अनुसार, 'लोग कह रहे हैं कि आप निर्दयी हो।।।एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो। ऐसे कमेंट्स और मैसेज लगातार मिल रहे हैं जिससे मैं और मेरा परिवार दुखी है। उन्होंने इस पोस्ट के आखिर में तंज कसते हुए लिखा है कि- 'आपकी अनुमति हो तो हम सुकून से रो सकते प्लीज'।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार और कथित तौर पर गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन उनकी मौत की खबर से इस कदर सदमे में हैं कि उन्होंने अभी तक कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। इसे लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं लेकिन जैसा कि नुपुर ने कहा सभी को समझना चाहिए कि ये खबर हर किसी के लिए गहरा सदमा लेकर आई है, ऐसे में कुछ लोगों को इस सदमे से थोड़ा उबरने के लिए वक्त की जरूरत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER