मनोरंजन / ऐश्वर्या राय और केटी पेरी की फोटो सोशल मीडिया में वायरल, लोग बोले- इससे अच्छी तो Nokia 6630 से आ जाती

AajTak : Nov 16, 2019, 11:40 AM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड सितारों में हॉलीवुड को लेकर चार्म हमेशा रहा है। ऐसे तमाम दिग्गज सेलेब्रिटी हैं जो हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं या फिर हॉलीवुड सितारों को अपना आइडल मानते हैं। हाल ही में जब इंटरनेशनल पॉप स्टार कैटी पेरी भारत आईं तो सेलेब्स में उनके प्रति दीवानगी साफ देखने को मिली। मलाइका अरोड़ा से लेकर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय तक कैटी के साथ फोटो खिंचवाती नजर आईं।

दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने घर पर कैटी पेरी के लिए पार्टी ऑर्गनाइज की थी जहां पर तमाम सेलेब्स ने कैटी के साथ सेल्फी ली। इन एक्ट्रेसेज में ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

ये दोनों ही एक्ट्रेसेज साथ में बहुत खूबसूरत लग रही थीं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या को ट्रोल कर दिया। इस बार ट्रोलिंग उनके लुक को लेकर नहीं बल्कि उनके मोबाइल कैमरा की वजह से थी।

दरअसल, फोटो की क्वालिटी उतनी बेहतरीन नहीं थी जिसके चलते एक यूजर ने लिखा, "लेकिन क्यों? हम 2019 में जी रहे हैं। एक हाई क्वालिटी तस्वीर की कल्पना करिए। यहां तक कि नोकिया 6630 भी इससे बेहतर तस्वीर खींच देगा।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैम प्लीज अच्छा मोबाइल कैमरा इस्तेमाल करिए, सारी तस्वीरें धुंधली होती हैं।" अन्य यूजर्स ने भी किसी न किसी लहजे में ऐश्वर्या के फोन कैमरा पर सवाल उठाए हैं।

बता दें कि इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन भी अपने मोबाइल कैमरा की क्वालिटी को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। खराब क्वालिटी वाली उनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करा दिया था।

बात करें वापस करण जौहर की इस खास पार्टी की तो इसमें आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनुष्का शर्मा समेत तमाम दिग्गज अदाकाराओं ने हिस्सा लिया था।