बॉलीवुड / अक्षय और अजय ने सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च पर लेट होने पर रणवीर को करवायी उठक बैठक, देखे वीडियो

AajTak : Mar 02, 2020, 05:43 PM
मुंबई: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है। इस कॉप ड्रामा में खिलाड़ी अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर बने हैं। 4 मिनट से भी ज्यादा लंबे इस ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों के सुपरस्टार भी पहुंचे थे।

फिल्म सिंघम में काम कर चुके अजय देवगन और सिंबा में काम कर चुके रणवीर सिंह ने भी इस ट्रेलर लॉन्च पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। हालांकि रणवीर इस इवेंट के दौरान लेट हो गए थे जिस पर अक्षय कुमार ने उनकी खिंचाई भी की।

लेट होने पर रणवीर से लिए अक्षय कुमार ने मजे

इन सभी सितारों का ऑफस्टेज एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कहते हैं कि ये पहला जूनियर एक्टर है जो चार-चार सीनियर एक्टर्स को 40 मिनटों तक वेट कराता है। वीडियो में रणवीर कान पकड़कर सीटअप्स करते हुए भी नजर आए। वही रणवीर अपनी सफाई में कहते हैं कि मैं बहुत दूर से आता हूं सर, मेट्रो का काम चल रहा है, एक ही लाइन चल रही थी। वीडियो में रोहित शेट्टी, कटरीना कैफ और करण जौहर भी काफी फन करते नजर आए।

बता दें कि इस फिल्म के साथ ही कटरीना और अक्षय कुमार लंबे समय बाद ऑनस्क्रीन वापसी करेंगे हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रोहित शेट्टी की बाकी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी लीड एक्ट्रेस का रोल बहुत खास नहीं होगा। कटरीना फिल्म सूर्यवंशी के साथ ही रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं। रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुकी है, ऐसे में इस फिल्म को लेकर भी फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER