देश / गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, जानिए क्या क्या कहा?

Zoom News : Mar 07, 2021, 09:52 PM
केरल के तिरुवनंतपुरम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को मैं समझ ही नहीं सकता। केरल में कम्यूनिस्ट पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हैं और बंगाल के अंदर कम्यूनिस्ट पार्टी के साथ और हमारे खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यहां केरल में मुस्लिम लीग को अपना साथी बनाया है। बंगाल के अंदर फुरफुरा शरीफ को साथी बनाया है और महाराष्ट्र में शिवसेना को साथी बनाया है। कांग्रेस की दिशा क्या है ?

अमित शाह ने शंगुमुग्हम में बीजेपी की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन भी मौजूद रहे। इस मौके पर केरल पीपुल्स पार्टी चीफ और अभिनेता देवन गृह मंत्री की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "ये केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था, केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था और आज ये राज्य LDF, UDF इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है।"

उन्होंने कहा, "एलडीएफ और यूडीएफ के बीच एक हेल्थी कॉम्पिटिशन चल रहा है। केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए। जब यूडीएफ सत्ता में आती है तो सोलर घोटाला करती है और जब एलडीएफ सत्ता में आती है, तो वह डॉलर गोल्ड घोटाला करती है। ये दोनों में घोटाला करने की स्पर्धा लगी है।

केरल के सीएम पिनराई विजयन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, "मैंने सुना केरल के सीएम ने कहा है कि केंद्र की एजेंसियां राजनीतिक दबाव में काम कर रही हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि डॉलर और गोल्ड स्मगलिंग केस का मुख्य आरोपी उनके दफ्तर में काम करता था या नहीं? आपको लोगों को बताना चाहिए कि क्या आपकी सरकार उन्हें तीन लाख रुपये महीना सैलरी दे रही थी या नहीं।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER