बॉलीवुड / बकवास' है अनन्या और विजय की फिल्म 'Liger' का गाना 'आफत'?

Zoom News : Aug 06, 2022, 04:15 PM
बॉलीवुड | अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा की अपकमिंग फिल्म 'Liger' का नया गाना Aafat हाल ही में रिलीज कर दिया गया। सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर रिलीज क दिया गया है और फिल्म की स्टार कास्ट ने भी इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा बीच पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं और कैमरा वर्क कमाल का है। हालांकि अनन्या पांडे की मां भावना पांडे की फ्रेंड सीमा का इस पर रिएक्शन गौर करने लायक है।

सीमा ने गाना सुनकर कहा- क्या बकवास है?

Fabulous Lives of Bollywood Wives में भावना पांडे की को-स्टार रहीं सीमा पांडे ने इस म्यूजिक वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा- क्या बकवास है? हालांकि इसके आगे उन्होंने कुछ फायर इमोजी भी बना दिए। नीलम कोठारी ने भी इमोजी बनाकर इस सॉन्ग पर रिएक्शन दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस गाने को मिला जुला रिएक्शन मिला है।

Fabulous Lives of Bollywood Wives Cast

नेटफ्लिक्स के शो Fabulous Lives of Bollywood Wives में चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, समीर सोनी की वाइफ सीमा खान और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर एक साथ दिखाई पड़ी थीं। इस पॉपुलर शो में स्टार्स की पत्नियों की जिंदगी को बेहद करीब से दिखाया गया था। शो में दिखाया गया था कि तरह सेलेब्रिटीज भी वो सब कुछ करते हैं जो कोई आम इंसान करता है।

अनन्या पांडे और चंकी पांडे भी आए थे 'Fabulous Lives' में नजर

शो के पहले सीजन में चंकी पांडे और अनन्या पांडे ने भी गेस्ट अपीयरेंस दिया था। बात करें फिल्म लाइगर के सॉन्ग के बारे में तो ये इस फिल्म का तीसरा गाना है। रश्मि विराग के लिखे इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। इसमें तनिष्क और साराह की आवाज है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER