Rajasthan / जयपुर में असदुद्दीन ओवैसी की स्वागत में लगे देशविरोधी नारे, वीडियो वायरल

Zoom News : Apr 14, 2022, 04:12 PM
एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को जयपुर पहुंचे थे। अब ओवैसी की जयपुर यात्रा का सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ओवैसी की मौजूदगी में लोग देशविरोधी नारे लगा रहे हैं। 

जूम न्यूज इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो जयपुर के 22 गोदाम के पास नंदपुरी इलाके का है। वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी अपनी कार की तरफ जा रहे हैं। लोगों की भारी भीड़ जुटी है। इसी बीच पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। 

कांग्रेस सरकार के लचर व्यवस्था के कारण हुआ दंगा

बता दें कि अपने जयपुर दौरे पर ओवैसी ने करौली हिंसा को लेकर गहलोत सरकार को फेल बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की लचर व्यवस्था के कारण दंगा हुआ है। मुस्लिमों को टारगेट करके हिंसा की गई। सरकार की पहली जिम्मेदारी होनी चाहिए कि वह लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल करे। 

गहलोत ने पिछली गलतियों से नहीं सीखा सबक

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे थे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने पिछले कार्यकाल की गलतियों से सबक लेंगे। उस वक्त एक वर्ग के प्रमुख ग्रंथ को जलाया गया था, जिसमें भी फायरिंग में कई लोग मारे गए थे। ऐसा लगता है कि गहलोत ने पिछली गलतियों से कोई सबक नहीं सीखा। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER