मंनोरजन / आसिम ने कि रैपर बोहेमिया से Video Call पर बात, मिला ये बड़ा ऑफर, विडियो वायरल

News18 : Feb 17, 2020, 12:19 PM
मंनोरजन: बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में लगभग पूरे 5 महीने बिताने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) इस शो के फर्स्‍ट रनरअप बने। इस शो की ट्रॉफी और खिताब भले ही आसिम अपने नाम न कर पाएं हों, लेकिन आसिम को घर से बाहर आते ही काफी कुछ मिल रहा है। इस घर में रहते हुए आसिम ने कई बार इस बात का जिक्र किया था कि वह स्‍टार रैपर बोहेमिया (Rapper Bohemia) के जबरदस्‍त फैन हैं। यहां तक की घर में रहते हुए उन्‍होंने कई बार बोहेमिया का रैप गया भी था। ऐसे में घर से बाहर आते ही आसिम और बोहेमिया ने वीडियो कॉल पर बात की है। सिर्फ बात ही नहीं, इन बातों में बोहेमिया ने जल्‍द ही आसिम के साथ आने वाली प्राजेक्‍ट में जुड़ने की भी बात कर ली है।

आसिम ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रैपर बोहेमिया से वीडियो के जरिए बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आसिम, बोहेमिया से बात करते हुए काफी खुश दिख रहे हैं। अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट पर आसिम ने लिखा, 'दिग्‍गज बोहेमिया से बात कर बहुत अच्‍छा लगा। इस दौरान अपने जो प्‍यार और सपोर्ट दिया, इसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। ये एक सपना सच होने जैसा है। अपने मुझे आगे बढ़ने के लिए इंस्‍पायर किया और अब ये जानकर बहुत खुश हूं कि आप मेरे साथ आगे के प्राजेक्‍ट के लिए जुड़ना चाहते हैं। शांति, प्‍यार और सम्‍मान।'

बता दें कि बिग बॉस का 13वां सीजन खत्‍म हो चुका है। ये सीजन पूरे 149 दिन चला, जो अबतक का सबसे लंबा सीजन था। इस बार का बिग बॉस 13 काफी पॉपुलर रहा और ये ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्‍ला के नाम रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER