Special / गंजे शख्स ने पत्नी के साथ ऐसे खिंचवाई फोटो, Video देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

NDTV : Jul 30, 2020, 10:17 PM
Special: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। अक्सर देखा जाता है कि जिनके सिर पर बाल नहीं होते, वो फोटो खिंचवाने में झिझकते हैं। लेकिन इस शख्स ने पत्नी के साथ फोटो क्लिक कराने का गजब का जुगाड़ निकाला, जिसको देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इस गजब के वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है। वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के बाल नहीं हैं। लेकिन वो इस तरीके से फोटो क्लिक करा रहा है, जिसमें उसके सिर पर बाल नजर आ रहे हैं। उसने पत्नी के बालों को अपने सिर के ऊपर रख लिया और फोटो क्लिक कराने लगा। फोटो क्लिक होने के बाद वो जैसे ही दूर हुआ तो पत्नी के बाल उसके सिर से गिर गए और फिर वो गंजे दिखाई देने लगे। 

सुशांत नंदा ने फनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'गंजेपन से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप पत्नी से प्यार करें।'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर 29 जुलाई की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं। लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER