बारां / 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, 3 नाबालिग लड़कों ने खेत ले जाकर दिया घटना को अंजाम

Zoom News : Jul 18, 2020, 10:10 PM

राजस्थान के बारां (Baran) जिले में पांच साल की मासूम बच्ची (Minor Girl) से गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. तीनों आरोपी नाबालिग हैं. आरोप के मुताबिक तीनों लड़के बच्ची को बहला फुसलाकर खेत की ओर ले गये और गैंगरेप किया. पीड़ित बच्ची की मां ने तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला (Case) दर्ज कराया है. पुलिस (Police) घटना की जांच में जुट गई है.


नाहरगढ़ थानाप्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि पांच साल की बच्ची के साथ मोहल्ले के ही रहने वाले तीन नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया. मासूम को घर से बहला फुसलाकर खेत ले जाकर घटना को अंजाम दिया गया.


काफी देर तक घर नहीं लौटने पर जब घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो बच्ची सड़क पर रोते हुए मिली. मां और दादा-दादी ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया. बच्ची ने तीनों आरोपियों के नाम भी परिवारवालों को बताया. जिसके आधार पर पुलिस में केस दर्ज कराया गया.


पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. बच्ची का बारां जिला चिकित्सालय में मेडिकल जांच की प्रक्रिया पूरी की गई है. पुलिस उपाधीक्षक द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. घटना के बाद से बच्ची सहमी हुई है. परिवारवाले उसकी इस हालत को लेकर चिंतित हैं.


मां ने बताया कि जब बच्ची सड़क पर मिली थी, तो वह बदहवास की हालत में थी. और रोती हुई घर की तरफ आ रही थी. आरोपियों ने उसके साथ गलत काम कर मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER