IND vs ENG / इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, तेवतिया- ईशान किशन को मिला मौका

Zoom News : Feb 20, 2021, 09:13 PM
IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए पहली बार टीम में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मौका मिला है। साथ ही मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की भी टीम में वापसी हुई है।

आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को इससे पहले पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज़ में भी टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन इंजरी के कारण वह ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे। वहीं मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन और टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली है।

राहुल तेवतिया को भी मिली टीम में जगह

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स को कई मौकों पर अकेले दम पर जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। तेवतिया ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में 255 रन और 10 विकेट अपने नाम किए थे। लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट उन्हें तब मिली थी, जब उन्होंने वेस्टइंडीज़ के तेज गेंदबाज़ शेल्डन कॉटरेल की पांच गेंदो में पांच छक्के लगाए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER