IND vs ENG / पंत के फैन हुए गांगुली, कहा- हर फॉर्मेट के बनेंगे महान खिलाड़ी

Zoom News : Mar 05, 2021, 09:02 PM
IND vs ENG: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहा चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलने वाले ऋषभ पंत की बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने जमकर तारीफ की है। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि आने वाले समय में पंत हर फॉर्मेट के महान खिलाड़ी बनेंगे। पंत ने दबाव में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 118 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। 

सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'वह कितना शानदार है? अविश्वसनीय, दबाव में खेली गई शानदार पारी। यह ना तो पहली बार और ना ही आखिरी बार ऐसा होगा। आने वाले सालों में वह सभी फॉर्मेट में एक महान बल्लेबाज बनेंगे। इसी तरह से आक्रामक बल्लेबाजी करते रहो। इसी वजह से वह मैच विजेता और स्पेशल बने रहेंगे।' पंत ने जो रूट की गेंद पर सिक्स लगाकर अपना करियर का तीसरा शतक पूरा किया। पंत ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 113 रनों की पार्टनरशिप की। 

पंत कुछ समय पहले तक भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। वह इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं। ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा का विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में नजर आ रही भारतीय पारी को पंत ने एकबार फिर संभला और दबाव की स्थिति में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का तीसरा शतक जड़ा। पंत ने 118 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और 2 सिक्स की मदद से 101 रनों की शानदार पारी खेली। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER