IND vs ENG / बेन स्टोक्स का बड़ा बयान, कहा- करियर की सबसे मुश्किल सीरीज

Zoom News : Mar 04, 2021, 08:54 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज को बेन स्टोक्स ने बल्लेबाज के तौर पर अपने करियर की सबसे मुश्किल सीरीज बताया है। स्टोक्स ने कहा कि वह पूरी दुनिया में खेल चुके हैं, लेकिन इतने मुश्किल हालातों का सामना उन्होंने अबतक नहीं किया। अहमदाबाद में खेले जा रहे सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट की पहली पारी में स्टोक्स ने 55 रनों की पारी खेली। हालांकि, वह अपनी शुरुआत को बड़ी पारी में ना तब्दील करने से निराश नजर आए। 

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर ने कहा, 'हां, मैं अब तक 70 के करीब मैच खेल चुका हूं और मैंने टीम में अन्य खिलाड़ियों को भी बताया कि बतौर बल्लेबाज मैंने अब तक इतने मुश्किल हालात का सामना नहीं किया जबकि मैं पूरी दुनिया में खेल चुका हूं।' अपना विकेट जल्दी गंवाने से स्टोक्स नाखुश दिखाई दिए और उन्होंने कहा, 'मैं बहुत ज्यादा निराश हूं कि मैंने अच्छी शुरूआत के बाद विकेट गंवा दिया। अर्धशतक वास्तव में ऐसा स्कोर नहीं है जो आपको टेस्ट मैच में जीत दिलाए।' स्टोक्स को वॉशिंगटन सुंदर ने स्किड करती हुई गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। 

स्टोक्स ने आगे कहा, 'मैं बहुत निराश था कि उस विकेट पर सहज महसूस करने के बाद मैं इस तरह से आउट हो गया, खासतौर पर तब जब मैंने खुद को स्किड करती गेंद से बचाने में ढाई घंटे बिताए और इसी स्किड होती गेंद पर आउट हो गया। इसलिए मैं खुद से काफी निराश था।' अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के आगे एकबार फिर इंग्लिश बल्लेबाज बेबस नजर और पूरी टीम 205 रन बनाकर ऑलआउट हुई। जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किए गए मोहम्मद सिराज ने जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के रूप में दो विकेट झटके। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER