Crime / हैवानियत की हदें पार, 13 साल की दलित नाबालिग लड़की से बलात्कार, फिर नाले में फेंक ऊपर पत्थर और कांटे...

Zoom News : Jan 20, 2021, 03:57 PM
मध्य प्रदेश में, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के सम्मान के लिए अभियान चलाने और महिला अपराध के खिलाफ जागरूकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, महिलाओं के बारे में अपराध बढ़ रहे हैं। बारां के सरानी थाना क्षेत्र के घोड़ाडोंगरी इलाके में मानवता की हदें पार करने वाली एक घटना सामने आई, जहां एक 13 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसे मारने का प्रयास किया गया।

नाबालिग लड़की शाम को अपने खेत में काम करने गई थी। जब पड़ोसी खेत के मालिक ने लड़की को अकेला देखा, तो वह उसे बहला-फुसला कर अपने खेत में घूमने के लिए ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया।

जब लड़की चीखने लगी तो उसे पीटा और उसके माथे पर पत्थर मार दिया, जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद, पीड़ित को बेहोशी की हालत में नाले में धकेल दिया गया और उस पर पत्थर और कांटे डाल दिए, ताकि किसी को पता न चले।

जब बच्चा घर नहीं पहुंचा तो परिजन खेत में तलाश करने गए। उसे नाले में एक पत्थर के नीचे दफन पाया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पीड़ित को तुरंत घोडोंगरी अस्पताल भेजा। जब स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो बैतूल रेफर कर दिया गया

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुशील वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-3, 323, 324, 3-4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

टेबल एसडीओपी अभय राम चौधरी का कहना है कि सीता कामत गांव की नाबालिग लड़की को अपने खेत के पास के पड़ोसी के पास ले गई और उसके साथ बलात्कार किया। मना करने पर लड़की के सिर पर हमला किया गया और नाले में फेंके गए पत्थरों से ढक दिया गया। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER