Entertainment / भोजपुरी रैपर ने दी ‘बादशाह-हनी सिंह’ को टक्कर, मनिहारी गाने में यूं लगाया तड़का

Zoom News : Oct 02, 2021, 08:36 PM
श्रीलंकाई इंटरनेट सनसनी बनी योहानी दिलोका डी सिल्वा का गाना ‘मानिके मगे हिते’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है। अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और बांग्ला के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्टी ने लोकप्रिय मानिके मांगे हिते (इन माई हार्ट) गाने का अपना वर्जन भी बना लिया है। 19 सितंबर को, माणिक मगे हिते का भोजपुरी वर्जन यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था। पोस्ट किये जाने के बाद से ये गाना वायरल हो रहा है।

‘मानिके मगे हिते’ के अद्भुत गाने ने आम लोगों और मशहूर हस्तियों दोनों को काफी प्रभावित किया है। एक मधुर राग और एक जीवंत लोक ताल के साथ इस गाने में सतीशन रत्नायक का रैप भी है। इस गाने को अपनी शुरुआती रिलीज के बाद से YouTube पर 116 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कई मशहूर सिंगर ने इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम, बांग्ला और अन्य भाषाओं में भी बनाया है। सोशल मीडिया पर अब लिट्टी चोखा तोरा खिलाड़ी गाने का भोजपुरी वर्जन काफी पॉपुलर हो रहा है। रंजन ने गीत की रचना की, जिप्सी सोल और ऋषि अभिषेक ने गीत लिखे, और जिप्सी सोल ने ट्रैक में रैप किया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं:

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 16,986 से अधिक बार देखा जा चुका है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने खूब सारा प्यार दिया। एक यूजर ने लिखा “सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी वर्जन #gypsysoul,” । दूसरे ने कहा, “गुन ऑन या मेट।” तीसरे ने लिखा “गजब..आपने इसे पकड़ लिया भाई”।

श्रीलंकाई संगीतकार ‘मानिके मगे हिते’ के योहानी शीघ्र ही भारत में प्रस्तुति देंगे। वह 30 सितंबर को गुरुग्राम (हरियाणा) में स्टूडियो एक्सओ और 3 अक्टूबर (तेलंगाना) में गाचीबोवली, हैदराबाद में हार्ट कप कॉफी में प्रस्तुति देंगी। सुपरमून #NowTrending इवेंट का नाम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER