Ind vs Aus / टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, क्या इस वजह से भारत दौरे से बाहर होंगे वॉर्नर?

Zoom News : Jan 28, 2023, 03:04 PM
India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी में चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा है. भारत दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ओपनर डेविड वार्नर ने टीम के भारत के आगामी टेस्ट दौरे से पहले थकावट को स्वीकार किया है और कहा है कि वह घर पर व्यस्त कार्यक्रम से उबरने के लिए सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवार्ड समारोह से चूक सकते हैं. 

लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं वॉर्नर

डेविड वार्नर का घर पर व्यस्त कार्यक्रम का शुक्रवार को अंत हुआ जब उनकी सिडनी थंडर टीम बिग बैश लीग फाइनल्स में हारकर बाहर हो गई. वह ऑस्ट्रेलिया की जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, वेस्ट इंडीज के खिलाफ सफेद बॉल सीरीज, पुरुष टी20 विश्व कप में खेले , जिसके बाद उन्होंने वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टेस्टों और छह BBL मैचों में हिस्सा लिया. 

वॉर्नर ने दिया ये बयान 

डेविड वार्नर को लाइफटाइम नेतृत्व प्रतिबन्ध के खिलाफ अपनी अपील के विफल हो जाने को लेकर भी काफी मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'यह काफी चुनौतीपूर्ण था. मैं काफी थक गया हूं.'

5 दिनों का है समय 

36 साल वार्नर के पास मंगलवार को भारत की रवानगी से पहले पांच दिनों का आराम का समय है, लेकिन इनमें से एक दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवार्ड समारोह में चला जाएगा, जिसमें टेस्ट टीम शामिल होगी. वार्नर ने कहा, 'कुछ खिलाड़ी हैं जो UAE लीग में खेल रहे हैं और अवार्ड समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. मेरे दृष्टिकोण से एक और रात घर में गुजारना बेहतर होता.'

डेविड वार्नर का बिग बैश लीग में मुश्किल समय रहा था. उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी वर्षा बाधित मुकाबले में 20 गेंदों पर 36 रन की थी. उनका घरेलू सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में मेलबर्न में दोहरा शतक था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER