MCD Election 2022 / BJP ने MCD चुनाव के लिए घोषित किये अपने प्रत्याशी, जानिए किसको मिला मौका?

Zoom News : Nov 12, 2022, 10:25 PM
MCD Election 2022: दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। पार्टी ने 250 वार्डों में होने वाले चुनावों के लिए अपने  232 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने अपनी लिस्ट ट्विटर के जरिए जारी की है। पार्टी ने इस बार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को देखते हुए अपने प्रत्याशी उतारे हैं। माना जा रहा है कि इस बार MCD के चुनावों में बीजेपी को आम आदमी पार्टी से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। 

कल जारी हुआ था बीजेपी का घोषणा पत्र 

वहीं कल शुक्रवार को बीजेपी ने दिल्ली में आगामी MCD चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी था। भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी सांसद मनोज तिवारी ने MCD चुनाव को लेकर वचन पत्र जारी किया। इस वचन पत्र में बीजेपी ने झुग्गी झोपड़ी वालों को मकान देने का वादा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि जैसा मकान प्रधानमंत्री मोदी ने झुग्गी के निवासियों को दिया है, उसी तरह का मकान दिया जाएगा।

जहां झुग्गी वहां मकान का वादा

आदेश गुप्ता ने इस दौरान कहा कि भाजपा का संकल्प शपथ पत्र के साथ वचन पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 676 जेजे कालोनी हैं, जहां लोग जीवन संघर्ष कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हर घर जल योजना को दिल्ली सरकार लागू नहीं कर रही है ताकि टैंकर माफियाओं से सांठ-गांठ बनी रहे। उन्होंने कहा कि जहां झुग्गी वहां मकान का वादा भाजपा पूरा कर रही है। दिल्ली के झुग्गी वासियों को ऐसा ही खूबसूरत मकान दिया जाएगा। आदेश गुप्ता ने कहा कि हर झुग्गी में जाएंगे और एक फार्म भरवाया जाएगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER