Crime / ब्लैकमेल कर दो युवको ने किया 14 साल की लड़की का रेप, ओर फिर भी नही भरा मन तो करने लगे....

Zoom News : Nov 04, 2020, 06:37 AM
Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया और उसे ब्लैकमेल किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना गाजीपुर थाने के घडोली गांव की है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के गड़डोली गांव की एक महिला ने 1 नवंबर को पीसीआर कॉल की। महिला ने पीसीआर को बताया कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया था। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि रवींद्र नाम के एक व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया था। जब पुलिस टीम ने महिला की बेटी से पूछताछ की, तो उसने भी उसके साथ बलात्कार की घटना के बारे में जानकारी दी।

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि 22 वर्षीय रवींद्र हमेशा उसका पीछा करता था। शारीरिक संबंध बनाने के लिए रविंद्र एक महीने से उस पर दबाव बना रहा था। पीड़िता के मुताबिक, रविंद्र का दोस्त संगम भी उसे ब्लैकमेल करने लगा। संगम ने उसे बताया कि वह रविंद्र के बारे में अपने माता-पिता को बता देगा।

पीड़ित किशोरी के मुताबिक, कुछ महीने पहले संगम ने उसे ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार किया। फिर रवींद्र उसे गाजीपुर के पेपर मार्केट में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER