क्राइम / धर्म की नगरी में देह व्यापार का भंडाफोड़, व्हाट्सप्प पर फोटो भेज होता था ज‍िस्म का सौदा

AajTak : Jan 11, 2020, 11:54 AM
अपराध | धर्म और योग की नगरी ऋषिकेश में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने तीन लड़कों और तीन लड़क‍ियों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इनके पास से 78 हजार रुपये भी बरामद किए। पुल‍िस ने जब इनसे पूछताछ की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस गुमानीवाला स्थित चीनी गोदाम रोड गली नंबर 6 में पहुंची थी तभी सामने से मुखबिर द्वारा बताई गई सेन्ट्रो कार पुलिस को आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार रोकने का इशारा किया कार ड्राइवर भागने का प्रयास करने लगा, जिसे मौके पर ही दबोच लिया गया।

पूछताछ में कार ड्राइवर नारायण पाल ने पुलिस को बताया कि वह कार में बैठी महिलाओं को देह व्यापार के धंधे के लिए ले जा रहा था। उसने पुल‍िस को बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहता है। उसी में सेक्स रैकेट का धंधा भी करता है।

पूछताछ में आरोपी एक के बाद एक खुलासा करता चला गया। उसने पुलिस को यह भी बताया की वह लड़क‍ियों को बाहर डिमांड पर भेजने के लिए एक रात के बीस हजार रुपये लेता था।

नारायण ने बताया कि वह इस धंधे में पिछले 5-6 महीनों से लिप्त है। उसने बताया कि वह वॉट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजकर सौदा करता था। इस कार्य में गोविन्द नाम का शख्स उसकी मदद करता था। पुलिस ने पकड़ी गई कार को सीज करते हुए सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER