हत्या / CA ने बैंगलुरु में किया पत्नी का क़त्ल, फिर कोलकाता जाकर सास और ख़ुद को भी मार डाला

Zoom News : Jun 23, 2020, 09:13 AM

बेंगलुरु में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहे रहे एक 42 वर्षीय शख्स ने कोलकाता स्थित अपनी सास के फ्लैट में जाकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। आरोपी ने ससुर को भी गोली मारने की कोशिश की मगर वो किसी तरह से फ्लैट से बाहर भाग आए और शोर मचाकर लोगों से मदद की गुहार लगाई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी ने खुद की भी जान ले ली। दोनों के शव फ्लैट के अंदर पड़े मिले। फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया कि बेंगलुरु स्थित अपने घर से कोलकाता आने से पहले उसने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी।


मामले की सूचना मिलने पर बेंगलुरु पुलिस शख्स के घर पहुंची तो वहां से पत्नी की लाश बरामद की गई। दो हत्याओं के बाद अपनी जान लेने वाले आरोपी की पहचान अमित अग्रवाल के रूप में हुई है जो कि एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे। अमित ने कुछ साल पहले ही शिल्पी ढांढनिया से विवाह किया था। दोनों का दस साल का एक बेटा भी है मगर दोनों तलाक लेने के कगार पर पहुंच चुके थे। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अग्रवाल सोमवार को लगभग शाम 5:30 बजे कोलकाता के फूलबागान इलाके में अपने ससुराल आए। यहां सास से खूब बहस हुई। इसपर उन्होंने बंदूक निकाली और अपनी सास ललिता ढांढनिया की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या देख घबराए ससुर सुभाष ढांढनिया (70) फ्लैट से बाहर निकले और बाहर से ताला लगा दिया अपने पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो ललिता ढांढनिया की मौत हो चुकी हथी। अग्रवाल भी खून से सने बिस्तर पड़े थे और बंदूक उनके पास ही थी। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें कहा गया कि कोलकाता आने से पहले उन्होंने बेंगलुरु में अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER