राजस्थान / चूरू में कार और ट्रेलर की भयंकर भिड़ंत...3 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

Zoom News : Jan 06, 2021, 03:28 PM
चूरू जिले के सुजानगढ़ में मंगलवार देर रात ट्रेलर और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि 1 की हालत गंभीर है। कार सवार सभी बेंगलुरु जा रहे थे। हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने मदद की और कार में फंसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, टक्कर के बाद ट्रेलर सवार मौके से भाग गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को सड़क से हटवाया।


जानकारी के मुताबिक, 4 युवक कार से बेंगलुरु जाने के लिए निकले थे। सुजानगढ़ के सालासर रोड स्थित हाईवे पर धां गांव की पुलिया के पास कार की ट्रेलर से टक्कर हो गई। सीमेंट से भरा ट्रेलर सालासर की तरफ जा रहा था, जबकि कार सामने से आ रही थी। आशंका है कि हादसे के वक्त दोनों वाहनों की स्पीड तेज थी।


चूरू और हनुमानगढ़ के रहने वाले थे मृतक:


हादसे में कार सवार सुनील, वीरेंद्र और सोनू नाम के युवक की मौत हो गई। वहीं, घायल संदीप को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया। फिलहाल, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मृतक आपस में दोस्त थे या रिश्तेदार। पुलिस ने बताया कि मृतक सुनील और वीरेंद्र चूरू के लीलकी गांव के रहने वाले थे। सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। जिसका शव सुजानगढ़ अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है।


वहीं, वीरेंद्र की सीकर में इलाज के दौरान मौत हुई। उसका शव सीकर अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया। साथ ही हनुमानगढ़ के रहने वाले सोनू की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हुई। उसका शव एसएमएस अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है। वहीं चूरू के रहने वाला संदीप घायल है। उसका जयपुर में इलाज चल रहा है।


ट्रेलर चालक को सालासर के पास पकड़ा गया:

हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। उसे पुलिस ने सालासर के पास से पकड़ लिया। फिलहाल ट्रेलर को जब्त कर लिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER