IPL 2020 / क्रिस गेल हुए विदाई के वक्त भावुक, टीम के बारे में कही ये बड़ी बात

Zoom News : Nov 08, 2020, 06:58 AM
IPL: नया विजेता इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन में दो दिन बाद मिलेगा। लेकिन इस सीजन में, किंग्स इलेवन पंजाब सबसे बदकिस्मत टीम थी। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कुछ खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने आईपीएल साथियों को बांध दिया है।

टीम ने 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहकर लीग का समापन किया। पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल अपनी टीम से कह रहे हैं, "मेरे लिए यह आईपीएल का सबसे दुखद अंत है, लेकिन आप आईपीएल को तोड़ते हुए खुद को स्वीकार नहीं कर सकते। यह वास्तव में जीवन के बारे में है। यह सिखाता है।" क्रिकेट का व्यवहार। क्रिकेट आपको जीवन के बारे में बताता है, यह उसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताता है, आप जानते हैं कि यह एक खेल है। "

संभावना है कि क्रिस गेल आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग में खेले हों। गेल ने कहा, "मेरा समर्थन करने के लिए हर एक व्यक्ति को धन्यवाद।"

केएल राहुल ने की मजबूत वापसी का दावा

पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि टीम ने जिस तरह से खेला है, उस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा, "हम जिस तरह से खेले हैं उस पर हमें गर्व है। हम अगले साल एक मजबूत वापसी करेंगे और कुछ खुशी के पल देखेंगे।"

ऑरेंज कैप धारक केएल राहुल के अगले साल जोरदार वापसी की उम्मीद है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने कहा, "यह एक कठिन वर्ष रहा है। इसी तरह से खेल चलता है, आईपीएल इसी तरह होता है। अगले साल जोरदार वापसी करें।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER