Special / लाइव मैच के दौरान कपल की शर्मनाक हरकत, स्टेडियम में ही बनाने लगा संबंध

Zoom News : Aug 24, 2022, 02:22 PM
Special | कई बार ऐसा होता है जब कैमरे में ऐसी शर्मनाक हरकत कैद हो जाती है जो लोगों के लिए शर्म बन जाती है। किसी लाइव मैच के दौरान कई बार स्टेडियम से भी ऐसे मामले आ जाते हैं। अमेरिका से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लाइव मैच चल रहा है और ठीक इसी दौरान स्टेडियम में बैठा एक कपल संबंध बनाते हुए दिख रहा है।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित रिंगसेंट्रल कोलिजीयम स्टेडियम की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टेडियम में ओकलैंड एथलेटिक्स और सिएटल मेरिनर्स के बीच बेसबॉल का एक मैच चल रहा था। वहां स्टैंड में बैठे दर्शक और लाइव टीवी पर देख रहे दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे। फिर अचानक कैमरे की नजर स्टैंड के ऊपर पड़ी जहां कुर्सियां खाली थीं।

वहां एक कपल दिखा जो संबंध बना रहा था। उनकी यह शर्मनाक हरकत जैसे ही कैमरे में कैद हुई, लोगों का ध्यान उस तरफ गया तो हड़कंप मच गया। रिपोर्ट के मुताबिक जब लाइव मैच चल रहा था तभी स्टैंड के एक कोने पर यह कपल ऐसा करते हुए दिखा। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद तक ओकलैंड पुलिस डिपार्टमेंट को इस बारे में जानकारी नहीं थी। अब जांच शुरू कर दी गई है। उनकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER