UP / कोविड-19 के नियमों की उड़ी धज्जियां, डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस, लोगो ने उड़ाये जमकर नोट, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 18, 2020, 02:01 PM
UP: शादी समारोह में डीजे की धुन पर नाचती हुई लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है। कोविद -19 के नियमों को ताक पर रखते हुए सैकड़ों की भीड़ यहां जमा हुई। इतना ही नहीं, लोगों ने बारों पर सामाजिक नृत्य किया और नोटों को डराया। यह घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की है।  लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के कस्बे में एक शादी समारोह में डीजे की धुन पर नाच रही लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है।

ईसानगर शहर में एक शादी समारोह में, कोविद -19 के नियमों को ऊंची उड़ान भरते देखा गया, जिसमें बार शादी समारोह में डीजे की धुन पर गाने बजाते हुए नाचते दिखाई देंगे और सैकड़ों लोगों की भीड़ को नाचते हुए देखा गया था ।

कोरोना के खतरे से अनजान सैकड़ों लोग शादी समारोह में डीजे की धुन पर बार गर्ल्स के डांस को देख रहे थे। साथ ही, लोगों ने मंच पर बार और बार में पैसे लुटाए।

इस अवसर पर उपस्थित सैकड़ों लोग लड़कियों के नृत्य को देख रहे थे। हर कोई भीड़ के चेहरे पर नृत्य का आनंद ले रहा था, कोविद 19 के खतरों से बेखबर। आश्चर्यजनक रूप से, जहां देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों का एक मजबूत मामला है, वहां खुलेआम इस तरह के सामाजिक विकृतियों से उड़ा दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER