बॉलीवुड / रणवीर संग मिलकर दीप‍िका ने तैयार किया लजीज केक, एक्टर ने कहा- मास्टरशेफ

AajTak : Apr 04, 2020, 12:50 PM
बॉलीवुड: फिल्म की शूट‍िंग की वजह से अक्सर दूर-दूर रहने वाले बॉलीवुड कपल्स इस वक्त कोरोना वायरस लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दीपिका पादुकोण भी अपने पति एक्टर रणवीर सिंह के साथ एंजॉय कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर अपने क्वारनटीन वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उनकी लेटेस्ट वीडियो केक बेक करने की है।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका संग मिलकर केक बेक करने के बूमरैंग वीडियोज साझा किए हैं। उन्होंने केक बनाने की पूरी व‍िध‍ि स्टेप-बाय-स्टेप दिखाई है। दीपिका एप्रॉन और ग्लव्स पहने देखी जा सकती हैं। उनके इस बूमरैंग वीडियो में रणवीर ने दीपिका को 'मास्टरशेफ' कहा है। वहीं एक फोटो में रणवीर ने खुद को पति परमेश्वर भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी दीपू, लव यू बेब्स'। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक का बैटर तैयार करने से लेकर केक को बेक करने तक का पूरा प्रोसेस शेयर किया है।

ये तो रहा दीपिका के बारे में रणवीर की इंस्टा स्टोरी। दीपिका भी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बहुत एक्ट‍िव हैं। वे रोज नई तस्वीर शेयर कर अपने टाइमपास करने के तरीके से फैंस को अपडेटेड रख रही हैं। इस लॉकडाउन के दौरान दीपिका कुकिंग, घर की सफाई के अलावा खुद को भी पैंपर कर रही हैं।

लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये है दीपिका का प्लान

हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने लॉकडाउन के बाद का प्लान बताया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होते ही वे सबसे पहले अपने परिवार से मिलने बैंगलुरू जाएंगी। लौटने के बाद शकुन बत्रा की फिल्म की तैयारी में लग जाएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER