मनोरंजन / दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते को एक्टर की बहन ने किया नया खुलासा

NDTV : Aug 31, 2019, 04:21 PM
 बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उनके और दिशा पटानी के रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. बीते दिनों खुद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी 'आस्क मी अ क्वेश्चन' में दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट करने की बात पर कहा था कि उनकी औकात नहीं है. हालांकि, अब चीजें पूरी तरह साफ हो चुकी हैं क्योंकि खुद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा ने अपने भाई और दिशा पटानी के रिलेशनशिप को लेकर इंटरव्यू दिया है.

एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ से टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Disha Patani) के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आप लोग जानते हैं कि मैं कभी भी झूठ नहीं बोलती हूं. टाइगर 100 प्रतिशत सिंगल है और वह इस दौरान किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं." टाइगर श्रॉफ की बहन के इस बयान से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर आ रही अटकलें पूरी तरह साफ हो गईं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'वॉर' की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में इस फल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने अपने स्टंट्स और जबरदस्त एक्शन सीन्स से लोगों को हैरत में डाल दिया था. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER