बॉलीवुड / Disha Patani ने किया वर्कआउट, उठाया 70 किलो का वजन, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Zoom News : Mar 23, 2021, 07:57 AM
नई दिल्ली: दिशा पटानी (Disha Patani) एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। दिशा अक्सर वर्कआउट करते हुए वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बहुत भारी वजन लेकर एक्सरसाइज की है जिसे देख आपको भी हैरानी हो सकती है। 

दिशा पटानी (Disha Patani) जमकर जिम में पसीना बहाती हैं और खुद को हमेशा फिट रखती हैं। हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने 70 किलो का वजन उठाया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिशा पटानी (Disha Patani) ने वीडियो शेयर करके लिखा- ‘मेरी पंसदीदा एक्सरसाइज में से एक’। वायरल हो रहे वीडियो को उनके फैंस सहित बॉलीवुड के सेलिब्रिटी खूब पसंद कर रहे हैं। 

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वर्कआउट वीडियो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) बेहद इंप्रेस हुई हैं और कमेंट करके लिखा ‘वाह दिशु’। वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) की बहन और एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) ने भी इस वीडियो को देखकर दिशा की तारीफ की है।

फिल्मों की बात करें दे दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सलमान के साथ राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER