बॉलीवुड / लॉकडाउन के दौरान दिशा पाटनी ने शेयर की मोनोकिनी में बोल्ड फोटो…

News Dezire : Apr 29, 2020, 10:22 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस DISHA PATANI की गिनती इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में की जाती है। लॉकडाउन के दौरान वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी नई फोटोज और वीडियोज के साथ-साथ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर रही हैं। दिशा को एक्टिंग के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। वे अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी बिकिनी और मोनोकिनी में फ्लॉन्ट करती हैं।

View this post on Instagram

#malang❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

LOCKDOWN के दौरान दिशा को अपनी फिल्म मलंग की याद आ रही है। तभी उन्होंने इसकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वे मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस कलर ब्लॉक मोनोकिनी में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं। इस वाइट और पिंक मोनोकिनी में दिशा का अवतार देखने लायक है। मोनोकिनी में कटआउट डिटेलिंग है। 

ये तस्वीर मलंग की शूटिंग की दौरान बीच की है। दिशा ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, ‘मलंग’ और एक दिल का इमोजी बनाया। इस दौरान वे सटल मेकअप में दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। इससे पहले दिशा ने फिल्म बागी 3 में अपने डांस नंबर की BTS वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में डांस प्रेक्टिस करती दिख रही हैं। यहां ब्लैक बिकिनी में दिशा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER