जम्मू-कश्मीर / बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो से तीन आतंकी घिरे

AMAR UJALA : Apr 08, 2020, 10:11 AM
जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। साथ ही सर्च ऑपरेशन चला रखा है। 

खुफिया एजेंसियों को बारामुला जिले के सोपोर के गुलबद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल अंजाम दे रहे हैं। 

इससे पहले मंगलवार को दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया था। इसमें एक जवान शहीद हो गया था। घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

हालांकि, आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा। बिजबिहाड़ा में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंकने के साथ ही फायरिंग भी की। इस दौरान हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल साथियों ने पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। घटना के बाद सेना तथा सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया। साथ ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया ताकि आतंकियों का पता लगाया जा सके। लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER